Monday 25 December 2017

दैनिक विदेशी मुद्रा संकेत mq4 प्रलेखन


अलर्टसाइनगल होसैन के साथ संकेतक: नमस्कार, आप कृपया संलग्न सूचक को एक चेतावनी जोड़ सकते हैं। जब एम 1 ग्रे से बदलता है तो नीला या लाल चेतावनी लगती है और यदि संभव हो तो पॉप अप बॉक्स को खरीदें या सेल अलर्ट के साथ प्रदर्शित होने पर। धन्यवाद और सर्वोत्तम आरजीडीएस यह सूचक कई समय सीमा संकेतों के संयोजन कर रहा है जिसका अर्थ है कि यह समय के साथ सिग्नल बदल देगा (यह किसी भी बहु-समय फ्रेम सूचक की तरह काम करता है) संभवतः संकेतों के लिए इसका उपयोग करने से बचने के लिए बेहतर PS। खिड़की को बदलने के लिए जहां तीर दिखाई देते हैं, आपको उस उप-विन्डो की संख्या को ढूंढना होगा जहां सूचक खींचा गया है और ऑब्जेक्टक्रिएट (नाम, ओबिरारोव, 0, टाइम, लो-डिस्ट) में उस विंडो नंबर के साथ 0 को बदलकर मुझे पता नहीं है क्या गलत है, लेकिन मैं इस सूचक के एमटीएफ संस्करण को नहीं चला सकता। यह हमेशा एक ही समय फ्रेम पी एस दिखाता है खिड़की को बदलने के लिए जहां तीर दिखाई देते हैं, आपको उस उप-विन्डो की संख्या को ढूंढना होगा जहां सूचक खींचा गया है और ऑब्जेक्टक्रिएट (नाम, ओबिरारोव, 0, टाइम, लो-डिस्ट) में उस विंडो नंबर के साथ 0 को बदलें जो आपके लिए धन्यवाद संकेतक तय करना मैंने कहा जैसा था और तीर दिखाई देता है, लेकिन सही स्थिति में नहीं, मैं एमक्यूएल 4 दस्तावेज की खोज की है, लेकिन एक मृत अंत में आता है केवल एक चीज जो मुझे पता है कि इसे लोहाई जिले (एन्कर बिंदु मूल्य, अगर सही आई) मैं एक कोडर या कोडिंग से परिचित नहीं हूँ, मैं सिर्फ एक और संकेतक से चेतावनी की प्रतिलिपि बनाई और काम करने के लिए भाग्यशाली पाया क्या आप फिर से संकेतक को देखने और मुझे बताएंगे कि मैं क्या कर रहा हूँ गलत क्या है धन्यवाद बहुत धन्यवाद mladen अंग्रेजी सूचक को ठीक करने के लिए धन्यवाद मैंने कहा जैसा मैंने किया था और तीर दिखाई देता है, लेकिन सही स्थिति में नहीं, Ive mql4 प्रलेखन की खोज की है लेकिन एक मृत अंत में आता है केवल एक चीज जो मुझे पता है कि उसे लोहाई जिले के साथ क्या करना है लंगर बिंदु मूल्य, अगर सही आई) मैं एक सांकेतिक शब्दों में कहें नहीं हूँ या कोडिंग से परिचित, मैं सिर्फ एक और संकेतक से चेतावनी की प्रतिलिपि बनाई और काम करने के लिए भाग्यशाली पाया क्या आप फिर से संकेतक को देखने और मुझे बताएंगे कि मैं क्या कर रहा हूं गलत है मेरी अंग्रेजी हाई माइक्रोलाइट के लिए खेद है बहुत धन्यवाद mladen, शायद इस संस्करण का प्रयास करें । mrtools: हाय माइक्रोलाइट, शायद इस संस्करण का प्रयास करें सभी कोडों को बंद करने वाले गुरु, एमआरटोओल्स)) अपने बहुत पुरानी इंडी के लिए सतर्क सूचना और सतर्क ध्वनि जोड़ें, कृपया जब आप ग्राफ पर तीर देखते हैं तो अलर्ट की आवश्यकता होती है। अलर्टस्सिनल मिस के साथ इंडिकटर्स। पार्कर: क्या यह एक चेतावनी और ई-मेल चेतावनी को जोड़ना संभव है मैंने अन्य मंचों का इस्तेमाल करने का प्रयास किया है, जो कि धागा का सुझाव है। करो-यह-खुद-सावधान बिल्डर किट फॉरेक्स फ़ैक्टरी Im बहुत भ्रमित है गलत। पार्कर, जब यह सूचक हेडर में यह कहते हैं कि EX4-TO-MQ4 decompiler V4.0.225.1g द्वारा जेनरेट किया गया है, इसका मतलब यह है कि संकेतक को कुंठित कर दिया गया है, जब इसे कमजोर कर दिया गया है, तो कोडक को इसके लिए काम करना बहुत मुश्किल है कई कारणों से। क्या आप कृपया नियमों के अनुसार चार्ट पर एक चेतावनी और तीर बना सकते हैं या जब सभी रंग लाल होते हैं और एक संकेतक के सभी रंग लाल होते हैं तो एक साधारण खरीदें तीर। क्या संकेतक को फिर से रंगना है Repost के लिए क्षमा करें आप कहते हैं कि जब सभी रंग, लेकिन तस्वीर में पीले बक्से इस मानदंड को संतुष्ट नहीं लगते हैं। या मैंने कुछ धन्यवाद धन्यवाद याद किया

No comments:

Post a Comment