Sunday 17 December 2017

काउंटर ट्रेंड इंडिकेटर फॉरेक्स इंडोनेशिया


काउंटर-ट्रेंड ट्रेडिंग धन्यवाद मेरे दोस्त मेरे पास संकेतक का एक सेट है हाँ लेकिन यह सिर्फ बाजार का विश्लेषण करने के लिए है और यह जानना है कि बाजार में हेरफेर कीमत के साथ क्या कर रहे हैं। मेरे पास कोई एडीएक्स, स्टॉच, मा आदि नहीं हैं। मेरी प्रविष्टियां चार्ट पर जो दिखती हैं उसके आधार पर होती हैं I आप जितना अधिक व्यापार करते हैं, उतना ही आपके बाजार की भावना बेहतर होगी। लेकिन मुझे कुछ खास पाया गया है जो मुझे विश्वास और विश्लेषण करने के लिए उपयोग किया जाता है। मुझे आपकी प्रणाली में भी रूचि है इसकी इतनी आकर्षक बात है कि विदेशी मुद्रा में कितने अलग-अलग अवधारणाएं पूरी हो सकती हैं, भले ही सबसे असफल हो। आपका स्वागत है मैं सिर्फ एक प्रवृत्ति संकेतक का उपयोग करता हूं जो आम तौर पर सही होता है और फिर से रंगना नहीं करता। दुख की बात यह अभी भी मुझे गलत संकेत देती है, लेकिन इसकी सामान्य रूप से सही है, इसलिए मैं कई ट्रेडों को खोलता हूं और कुछ शुरुआती मुनाफे के साथ बंद कर देता हूं और बाकी का चलना जारी रखता हूं। अब तक तो सब ठीक है । और हाँ, आपका अधिकार, ज्यादातर कारण कुछ कारणों से असफल हो जाते हैं, मुझे लगता है कि बहुत से लोग सिर्फ ट्रेडों को खोने से इंकार करते हैं यहां मैं 15 एम टाइमफ्रेम पर एक मूल काउंटर-ट्रेंड ट्रेड का एक उदाहरण पोस्ट करूंगा। जब आप प्रवृत्ति में कमजोर पड़ने या भविष्य की कीमत की भविष्यवाणी करने का एक अन्य तरीका खोजते हैं, तो आपको इस विधि को बिना किसी नुकसान के व्यापार में सक्षम होना चाहिए। Ive 10 pips के एक SL जोड़ा क्योंकि मैं एक समय में 5 से अधिक व्यापारों का प्रबंधन करने के लिए समय नहीं है 70-80 पर जीत की दर से और एसएल से बड़ा लक्ष्य आपको देखना चाहिए कि आईएम को लंबे समय तक पैसा बनाने यह अवधारणा बहुत लाभदायक है यदि आप इसे सही व्यापार करते हैं यदि आप व्यापार नहीं करते हैं क्या आप वास्तव में विश्वास करते हैं कि आपको इस विधि को किसी भी नुकसान के बिना व्यापार करने में सक्षम होना चाहिए, मुझे लगता है कि सफलता की कुंजी आपकी पॉलीट लक्ष्य से कम है अनुभव केवल हमारी नाम हमारी गलती है I यहां मैं 15 एम टाइमफ्रेम पर एक मूल काउंटर-ट्रेंड ट्रेड के उदाहरण पोस्ट करूंगा। जब आप प्रवृत्ति में कमजोर पड़ने या भविष्य की कीमत की भविष्यवाणी करने का एक अन्य तरीका खोजते हैं, तो आपको इस विधि को बिना किसी नुकसान के व्यापार में सक्षम होना चाहिए। Ive 10 pips के एक SL जोड़ा क्योंकि मैं एक समय में 5 से अधिक व्यापारों का प्रबंधन करने के लिए समय नहीं है 70-80 पर जीत की दर से और एसएल से बड़ा लक्ष्य आपको देखना चाहिए कि आईएम को लंबे समय तक पैसा बनाने यह अवधारणा बहुत लाभदायक है यदि आप इसे सही व्यापार करते हैं यदि आप इसे सही व्यापार नहीं करते तो आप अपना खाता खो देंगे। तुम मज़ाक कर रहे हो। यह काउंटर प्रवृत्ति नहीं है इसकी उच्च और चढ़ाई उठा, एसआर व्यापार ईवीरबी यह कर रहा है मैं उच्च तरल बाजारों (एसए और 6 ए) के लिए एक समान अवधारणा का उपयोग करता हूं। लेकिन कम तरल बाजारों (नीस) के लिए यह प्रवृत्ति आपके मित्र है। खुश व्यापार अच्छी प्रविष्टियां केवल ट्रेंड के खिलाफ कारोबार है, आपदा के लिए एक नुस्खा है। यह विदेशी मुद्रा में ठीक है और काम कर सकता है लेकिन आपको प्रवृत्तियों को भी प्रयास और पकड़ना चाहिए क्योंकि यह मनोविज्ञान पर इतना आसान नहीं है, बल्कि जोखिम कारक भी आपके पक्ष में अधिक झुका जा सकता है। मैंने इस पर कठिन तरीके से सीखा है। एकमात्र कारण फ़ेड का काम है क्योंकि कीमत में औसत ऑर्डर प्रवाह हमेशा बंद होने के उच्चतम मात्रा की खोज करता है। इसलिए यही वजह है कि आप आमतौर पर एक प्रतिरोध स्तर को साफ करने के बाद कीमत फर्जीवाट देखते हैं या दिशा के बावजूद आप इसे कॉल करना चाहते हैं। इस रुझान के साथ व्यापार करते समय मेरी राय में जोखिम आपके खिलाफ झुका हुआ है। यदि यह बदल जाता है (और यह होगा) आपको एक बड़ा नुकसान या एसएल हिट के साथ छोड़ा जाएगा। आप जानते हैं कि इस रुझान की बारी होगी इसे एक लाभ के रूप में उपयोग करें नहीं, आप कितने जीतते हैं, लेकिन आप कितना ढीले हैलो एफएफ मैं यह साबित करने के लिए अपना लक्ष्य शुरू कर दूँगा कि यह प्रवृत्ति आपके दुश्मन है, और काउंटर-ट्रेंड ट्रेडों की तस्वीरें पोस्ट करें मैं अल्पावधि प्रवृत्ति की दिशा में एक व्यापार कभी नहीं लेगा, केवल काउंटर-ट्रेंड काउंटर ट्रेंड यह है कि जब आप कीमत की प्रवृत्ति के विपरीत दिशा में एक स्तर तक पहुंचने की उम्मीद करते हैं। उस बिंदु से नीचे हो सकता है जहां मूल प्रवृत्ति शुरू हुई, या बहुत नीचे। ट्रेंड आपको सब कुछ जीतने के लिए जीत देता है, जब व्यापार के साथ, और जब व्यापार के साथ सब कुछ ढीली हो। इस बारे में सावधानीपूर्वक सोचो रहस्य उस वाक्य में है। एक और बात याद रखना जब एक साल पहले थोड़ी देर पहले मुझे लगा होगा कि आप पागल हो सकते हैं..मुझे थोड़ा अलग लगता है अब, हम्म .. शायद इसका मतलब है कि छोटा मुझे बड़ा लगता है कि मैं पागल हो। खैर, जनवरी 2018 तक वर्तमान में मैं किसी एक सिस्टम के डिजाइन को तैयार करता हूं जो मुझे लगता है कि (मुझे लगता है) जितनी अधिक बात करता है, लेकिन कीमत पर विचार किए बिना। मुझे लगता है कि आपके कथन में योग्यता है, मुझे लगता है कि रुझान अज्ञेयवादी अभी भी सफल हो सकता है। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) एक साल पहले थोड़ी देर पहले मैंने सोचा था कि आप पागल हो सकते हैं..मुझे थोड़ा अलग लगता है अब, हम्म .. शायद इसका मतलब है कि छोटा मुझे बड़ा लगता है कि मुझे पागल हो। खैर, जनवरी 2018 तक अब तक जो भी सिस्टम मैं तैयार किया गया था (जो मुझे लगता है) के वर्तमान अलाग बैकस्टेशन तक करता है, लेकिन जितना अधिक आप बात कर रहे हैं, लेकिन कीमत पर विचार किए बिना। मुझे लगता है कि आपके बयान में योग्यता है, मुझे लगता है कि रुझान अज्ञेयवादी अभी भी सफल हो सकता है। क्वॉर्टर-ट्रेंड ट्रेडिंग मैं यह साबित करने के लिए अपना मिशन शुरू करूँगा कि यह प्रवृत्ति आपके दुश्मन है, और काउंटर-ट्रेंड ट्रेडों की तस्वीरों को पोस्ट करना है। मैं अल्पावधि प्रवृत्ति की दिशा में एक व्यापार कभी नहीं लेगा, केवल काउंटर-ट्रेंड काउंटर ट्रेंड यह है कि जब आप कीमत की प्रवृत्ति के विपरीत दिशा में एक स्तर तक पहुंचने की उम्मीद करते हैं। उस बिंदु से नीचे हो सकता है जहां मूल प्रवृत्ति शुरू हुई, या बहुत नीचे। ट्रेंड आपको सब कुछ जीतने के लिए जीत देता है, जब व्यापार के साथ, और जब व्यापार के साथ सब कुछ ढीली हो। इस बारे में सावधानीपूर्वक सोचो रहस्य उस वाक्य में है। एक और चीज को याद रखना जब विदेशी मुद्रा बाजार का कारोबार होता है विश्वास अम्पी धैर्य मैं कोई भी सिस्टम, संकेतक या टेम्पलेट साझा नहीं करेगा। केवल दर्शन संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) आप कितने जीते हैं, लेकिन आप कितने ढीले अक्टूबर 2018 में शामिल हो सकते हैं स्थिति: बाहर सोच सकते हैं बॉक्स 688 डाक नमस्कार एफएफ मैं यह साबित करने के लिए अपना लक्ष्य शुरू कर दूँगा कि यह प्रवृत्ति आपके दुश्मन है, और काउंटर-ट्रेंड ट्रेडों की तस्वीरें पोस्ट करें मैं अल्पावधि प्रवृत्ति की दिशा में एक व्यापार कभी नहीं लेगा, केवल काउंटर-ट्रेंड सदस्यता ली गई मेरी दोस्त अगस्त 2018 स्थिति: सदस्य 393 पोस्ट यहाँ मैं 15 एम टाइमफ्रेम पर एक मूल काउंटर-ट्रेंड ट्रेड का उदाहरण पोस्ट करूंगा। जब आप प्रवृत्ति में कमजोर पड़ने या भविष्य की कीमत की भविष्यवाणी करने का एक अन्य तरीका खोजते हैं, तो आपको इस विधि को बिना किसी नुकसान के व्यापार में सक्षम होना चाहिए। Ive 10 pips के एक SL जोड़ा क्योंकि मैं एक समय में 5 से अधिक व्यापारों का प्रबंधन करने के लिए समय नहीं है 70-80 पर जीत की दर से और एसएल से बड़ा लक्ष्य आपको देखना चाहिए कि आईएम को लंबे समय तक पैसा बनाने यह अवधारणा बहुत लाभदायक है यदि आप इसे सही व्यापार करते हैं यदि आप इसे सही व्यापार नहीं करते तो आप अपना खाता खो देंगे। मैं आपको इन दो कारकों के साथ लोगों को छोड़ दूँगा, इससे पहले कि आप ट्रेडिंग काउंटर-ट्रेंड को भी शामिल करने से पहले लंबे समय तक प्रबंधन करें। (शायद आप उन्हें पहले से ही प्रबंधित कर चुके हैं) आत्मविश्वास एप धैर्य व्यापार के बारे में इसका क्या अर्थ है, और इस बारे में सोचें कि आप अपने अच्छे अच्छे के लिए इसका उपयोग कैसे कर सकते हैं। धैर्य बहुत महत्वपूर्ण है संलग्न छवि की सदस्यता लेने के लिए धन्यवाद (प्रतिलिपि करने के लिए क्लिक करें) काउंटर ट्रेंड यह है, जहां आप कीमत की प्रवृत्ति के विपरीत दिशा में एक स्तर तक पहुंचने की उम्मीद करेंगे। उस बिंदु से नीचे हो सकता है जहां मूल प्रवृत्ति शुरू हुई, या बहुत नीचे। रिट्रेसमेंट आमतौर पर मूल प्रवृत्ति का निरंतरता है। ट्रेंड आपको सब कुछ जीतने के लिए जीत देता है, जब व्यापार के साथ, और जब व्यापार के साथ सब कुछ ढीली हो। इस बारे में सावधानीपूर्वक सोचो रहस्य उस वाक्य में है। मैं अंतर के बारे में उलझन में था इसलिए स्पष्ट करने के लिए धन्यवाद। मैं सहमत हूं कि व्यापार आत्मविश्वास और धैर्य लेता है (चूंकि डीडी समय से पहले उलट सकता है) और हर कोई विभिन्न प्रकार की व्यापारिक तकनीकों का उपयोग करता है। मैं उत्सुक हूँ, हालांकि, क्या आप किसी भी संकेतक का उपयोग करते हैं या आप कीमत पर देखकर व्यापार करते हैं, इसके अलावा, मैं ट्रेडमार्क प्रवृत्ति को बदलने के लिए रिट्रेसमेंट का उपयोग करता था लेकिन कई बार विफल रहा। मुझे लगता है कि रुझान के अंत की पहचान करने में ओह ठीक है लेकिन ओह अच्छा है हालांकि मैं आपके सिस्टम में दिलचस्पी ले रहा हूं इसलिए मैं इस मंच की सदस्यता लेंगे और आपके भविष्य के व्यापारिक योजनाओं के लिए उत्सुक हूं। जीएल मैं अंतर के बारे में उलझन में था इसलिए स्पष्ट करने के लिए धन्यवाद। मैं सहमत हूं कि व्यापार आत्मविश्वास और धैर्य लेता है (चूंकि डीडी समय से पहले उलट सकता है) और हर कोई विभिन्न प्रकार की व्यापारिक तकनीकों का उपयोग करता है। मैं उत्सुक हूँ, हालांकि, क्या आप किसी भी संकेतक का उपयोग करते हैं या आप कीमत पर देखकर व्यापार करते हैं, इसके अलावा, मैं ट्रेडमार्क प्रवृत्ति को बदलने के लिए रिट्रेसमेंट का उपयोग करता था लेकिन कई बार विफल रहा। मुझे लगता है कि रुझान के अंत की पहचान करने में ओह ठीक है लेकिन ओह अच्छा है हालांकि मैं आपके सिस्टम में दिलचस्पी रहा हूँ इसलिए मैं इस मंच की सदस्यता लेंगे और देखेंगे। धन्यवाद मेरे दोस्त। मेरे पास संकेतक का एक सेट है हाँ लेकिन यह सिर्फ बाजार का विश्लेषण करने के लिए है और यह जानना है कि बाजार में हेरफेर कीमत के साथ क्या कर रहे हैं। मेरे पास कोई एडीएक्स, स्टॉच, मा आदि नहीं हैं। मेरी प्रविष्टियां चार्ट पर जो दिखती हैं उसके आधार पर होती हैं I आप जितना अधिक व्यापार करते हैं, उतना ही आपके बाजार की भावना बेहतर होगी। लेकिन मुझे कुछ खास पाया गया है जो मुझे विश्वास और विश्लेषण करने के लिए उपयोग किया जाता है। मुझे आपकी प्रणाली में भी रूचि है इसकी इतनी आकर्षक बात है कि विदेशी मुद्रा में कितने अलग-अलग अवधारणाएं पूरी हो सकती हैं, भले ही सबसे असफल हो। आप कितने जीते हैं, लेकिन आप कितना ढीले हैं

No comments:

Post a Comment