Saturday 30 December 2017

Dukascopy विदेशी मुद्रा डेटा समाचार


डुकस्कॉपी टीवी - विदेशी मुद्रा,। डुकस्कॉपी टीवी -,,,। डुकस्कॉपी टीवी: 1. -। 2. -,। 3. -, क्या हो रहा है का अवलोकन 4. - डुकासॉपी बैंक, विदेशी मुद्रा- जिनेवा विदेशी मुद्रा कार्यक्रम : 1. 2. 3. 4. 5. 6.: -, - - - - ड्यूकस्कॉपी टिक डेटा जारी जुर्माना 2018 स्थिति: सदस्य 48 डाक एक उचित बैकटेस्टिंग करने की कोशिश में, Ive यहाँ वर्णित के रूप में Dukascopy टिक डेटा प्राप्त करना शुरू कर दिया forexfactoryshowthre । 60post8022260 (यानी टिक डेटा डाउनलोडर का उपयोग करके, और फिर टिकस्टरी का उपयोग करने के लिए एमटी 4 को आयात करना) हालांकि अधिकांश ऐतिहासिक डेटा भावनाओं को दूर करने के लिए लगता है और वह कहीं और उपलब्ध होने के समान है, कुछ बिंदु अलग-अलग हैं। एक उदाहरण 28 मार्च, 2007 है। यहां यह 15 मिनट के चार्ट की विशाल पूंछ पर है, और एमटी 4 इतिहास केंद्र डेटा से बहुत अलग है। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मैं यह कैसे सत्यापित कर सकता हूं कि यह डेटा सही है। अप्रैल 2018 में जोड़ा गया स्थिति: डायव्हर्सिफाइड ट्रेंड ट्रेडर्स 1,798 डाक अदृश्य डेटा दिखने वाली एश दिखता है क्या आप टीटी 4 के माध्यम से एमटी 4 खोल रहे हैं (जो कि वे क्या सुझाते हैं) या डेटा को एमटी 4 में निर्यात करते हैं और फिर एमटी 4 खोलने के बाद, Ive ने दोनों की कोशिश की, साथ ही टिकेरी के उद्धरण चार्टक्ॉट फ़ंक्शन का उपयोग करते हुए। 28 मार्च, 2007 का हर बार एक ही विकल्प, अर्थात्, चौंकाने वाला है, यह देखने पर ईडी वास्तव में सराहना करते हैं कि अगर कोई अपने डुकास्कापी डेटा के साथ तुलना कर सकता है, अगर वे इसे आसान काम करते हैं तो शायद कुछ बहुत स्पष्ट रूप से गलत कर रहे हैं, लेकिन (अधिकांश) बाकी आयातित डेटा का ठीक लगता है मैंने अपने पुराने टिकर डेटाबेस को एक युगल महीने पहले हटा दिया था क्योंकि मैं एमटी 4 की एक नई बिल्डिंग पर था जिसका मतलब था कि यह टिकेरी के मेरे संस्करण के माध्यम से इतिहास को लोड नहीं करेगा और मैं नवीनतम टिकरी लाइट खरीदने में देरी कर रहा था। इस फोरम पर दूसरों को होना चाहिए जिसमें डुकस्कॉपी के डेटा को क्रॉस-चेक करना है या आप उनको उम्मीद में टिकेरी के लिए ईमेल भेज सकते हैं। मुझे यकीन है कि यह एक टिकेरी डेटा रूपांतरण समस्या है और एक डुकास्कापी नहीं है। पीएस एक दिन मैं अपने कार्य को एक साथ मिलाने और एक डाटाबेस में परीक्षण डेटाबेस प्रयोजनों के लिए एक स्थायी डाटाबेस रखने के लिए अपने डेटाबेस इतिहास को लोड करने जा रहा हूं। मैं एक सुस्त सपने देखने वाला हूँ क्या वास्तव में लेटाइन, उच्चतम दृश्य

No comments:

Post a Comment