Monday 11 December 2017

कैलफोर्न एक्सचेंज दर कैलकुलेटर


Calforex Edge Calforex Edge के साथ ऑनलाइन अपने व्यापार बुक करें व्यक्तियों और कंपनियों को विदेशी मुद्रा विनिमय दरों को देखने के लिए सक्षम बनाता है और केवल 5 क्लिक्स में सैकड़ों से करोड़ों डॉलर के लेनदेन को बुक करने की क्षमता प्रदान करता है जो एक वेब-आधारित वैश्विक भुगतान और प्राप्तियां प्लेटफॉर्म है। कैलफ़ेरॉक्स एज उपयोगकर्ता इस पूरी तरह से स्वचालित ऑनलाइन सिस्टम का लाभ उठा सकते हैं जो उन्हें विदेशी मुद्रा (विदेशी मुद्रा) ट्रेडों का प्रबंधन आसानी से, आसानी से और न्यूनतम speads के लिए करता है। अगर आप विश्व में कहीं भी मुद्रा भेज रहे हैं या किसी निजी या कॉरपोरेशन के माध्यम से, यह सिस्टम आपके लिए है। बैंक से बचें, लाइन अप और उच्च विनिमय दर कैलफोर्न एज के साथ समय और धन की बचत करना शुरू करते हैं। जितना शुरू हो रहा है, उतनी ही कम से कम 5000 व्यक्ति बैंकों पर महत्वपूर्ण ट्रांजैक्शन फीस के साथ फैलाने के लिए मुद्राओं के ऑर्डर कर सकते हैं। एक कैलफोर्न ईडीजी निजी ग्राहक के रूप में आप बड़े वाणिज्यिक ग्राहकों के लिए पारंपरिक रूप से आरक्षित दरों पर विदेशी संपत्ति खरीद और बेच सकते हैं। बेहद प्रतिस्पर्धी पारदर्शी दरें, न्यूनतम या कोई प्रोसेसिंग फीस, अपने खुद के व्यापार करने के लिए त्वरित पहुंच, बैंक ट्रॅनर्स को आसान बैंक, भुगतान की स्थिति की स्पष्टता, निरंतर समर्थन। अगर आपकी कंपनी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ट्रेड करती है, तो आप अंतर्राष्ट्रीय भुगतान भेजने या प्राप्त करने की संभावना रखते हैं। Calforex EDGE में, हमने इन भुगतानों को सरल और लागत प्रभावी बना दिया है किनारे का उपयोग करने के अन्य लाभ: एक कालीफ़ेक्स निजी ग्राहक के रूप में आप विदेशी संपत्तियों को खरीद सकते हैं और परंपरागत रूप से बड़े वाणिज्यिक ग्राहकों के लिए अनुकूल विनिमय दरों के साथ 3 डी पार्टियों के लिए सुविधाजनक स्थानांतरित कर सकते हैं या फिर अपने खुद के निजी खाते में दूसरे स्थान पर जा सकते हैं , लाइव दर एक विशिष्ट व्यापार आपको 45 सेकंड से अधिक नहीं ले जाएगा अन्य खातों से निपटने के लिए आपके खाते को देय योग्य समय छोड़ने के लिए आपके पास किसी भी मुद्रा में वस्तुतः किसी भी देश में उसी कम कीमत पर धन भेजने या प्राप्त करने की शक्ति है जो Calforex 33 से अधिक वर्षों के लिए पेशकश कर रहा है 2 9 क्वीन स्ट्रीट डब्ल्यू टोरंटो ON एम 5 वी 2 ए 1 ​​कनाडा (416) 921-4872 एक्सचेंज सीएडी से EUR 3.75 की सेवा शुल्क लगभग 1.9 के मार्कअप बहुत अच्छी सेवा। उद्घाटन के तुरंत बाद रविवार को गया था और वहां कोई नहीं था। सेवा तेजी से एक मिनट से भी कम समय लेती थी। इस क्षेत्र के चारों ओर एक पार्किंग स्थल है लेकिन अगर आप बिना गाड़ी चलाते हैं या बाहर छोड़ा जा सकता है, तो यह आदर्श होगा। मैं अपने विदेशी मुद्रा की जरूरतों के लिए यहां वापस आ रहा होगा एक सर्विस चार्ज क्यों है, ज्यादातर जगहों पर एक सर्विस चार्ज नहीं लगाया जाता है। उनकी दर उनके आस-पास की जगहों की तुलना में बहुत बड़ी नहीं थी। जैसा कि किसी और ने मैनेजर टेमी को पोस्ट किया था, वह बहुत कठोर था और पागल हो गया जब मैंने उसे एक सवाल पूछा। मैं अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए कुछ मुद्रा का आदान प्रदान करने के लिए यहां आया हूं। मार्कअप 1.3 था (उनके 3.50 फ्लैट शुल्क को छोड़कर), जो अन्य विकल्पों (बैंक, हवाई अड्डे, आदि) की तुलना में बहुत अच्छा है। भुगतान नकद या डेबिट में किया जा सकता है सेवा बहुत तेजी से थी क्योंकि वहां कोई और नहीं था और काउंटर के पीछे वाला व्यक्ति नकदी की गिनती में बहुत तेज था। उनके पास एक नीति है जहां आपका लेनदेन 1000 सीएडी या अधिक है, आप विदेशी मुद्रा के अप्रयुक्त भाग को वापस कर सकते हैं और अगर आप रसीद वापस ला सकते हैं तो उसे उसी दर पर सीएडी में परिवर्तित कर सकते हैं। मूल लेनदेन के 30 दिनों के भीतर विनिमय होना चाहिए। क्रोन के लिए विनिमय दर के बारे में पूछने के लिए पहले दिन में कहा जाता था और यह पुष्टि करने के लिए कि वे कब तक बंद करते हैं। उन्होंने कहा कि नियमित समय 7 बजे है, लेकिन क्योंकि यह वर्ष का अंत है, वे आज शाम 5 बजे बंद होते हैं। आज मैं 4 बजे अपराह्न 4 बजे काम खत्म कर चुका हूं और मैंने उन्हें फिर से बुलाया है कि क्या पूछने पर कि क्या वे मुझे स्वीकार करेंगे, अगर मैं करीब आने से कुछ मिनट पहले पहुंचता हूं। उन्होंने कहा कि वे और इसलिए मैं क्एन्स पार्क और विश्वविद्यालय से आने वाले काम के बाद चलना चाहता हूं। एक बार जब मैं वहां गया, तो उन्होंने कहा कि वे एक्सचेंज नहीं कर सकते क्योंकि यह साल का अंत है और मुद्रा अच्छी तरह से प्रयुक्त नहीं है (मुझे लगता है) जो मुझे amp के बारे में पूछता था। I39m परेशान है कि वे मुझे पहले यह कहा था जब मैंने पहले कहा था ग्रेट एक्सचेंज रेट और सुपर फास्ट पार्किंग एक छोटी सी आईफ़फ़ीज़ थी, खासकर जब से सड़क इतनी व्यस्त थी, लेकिन मैं पास के पार्क में पार्क करने में कामयाब रहा और एक दयालु व्यक्ति ने मुझे 1 घंटे के शेष समय के साथ अपना पार्किंग स्टब दिया। उनकी सेवा बहुत बढ़िया है और 10 मिनट के भीतर अंदर और बाहर जाना आसान है। कुल मिलाकर अच्छा अनुभव मैं अपनी मुद्रा विनिमय की जरूरतों के लिए अगली बार वापस आऊंगा। मैंने हाल ही में कोस्टा रिका में छुट्टी दी और कनाडाई डॉलर में वापस बदलने के लिए बचे हुए पैसे थे। मैं भी थाईलैंड और इंडोनेशिया की यात्रा के लिए तैयारी कर रहा था, और पैसा कन्वर्ट कर रहा था। वे बहुत मददगार थे और मुझे लगता है कि शुल्क अन्य स्थानों की तुलना में कम हो। मैं रिचमंड, बीसी में वैंकूवर बुलियन से विदेशी मुद्रा खरीदने के लिए इस्तेमाल किया था, लेकिन हाल ही में बेहद लंबी लाइनें और असुविधाजनक घंटे (वे केवल 5 बजे तक खुले हैं) ने मुझे कहीं और देख लिया, और मैंने रिचमंड सेंटर में कालोफ़ेन्क्स का उपयोग करना शुरू किया, अनुभव बहुत अच्छा था समय - प्रतीक्षा समय कम से कम, विनम्र और पेशेवर सेवा है। अमरीकी डालर (उनके फ्लैट शुल्क सहित) की दर वीबीसीई के समान थी, और रूसी रूबल के लिए - इससे भी बेहतर है तो, मुझे लगता है, वीबीसीई मेरे बारे में भूल सकती है, मैं अपने सभी मुद्राओं की खरीद के लिए अब सेल्फ़ेक्स जा रहा हूं। यह मैंने देखा है सबसे खराब व्यवसाय है। महिला पर्यवेक्षक मुझसे 20 मिनट के लिए चिल्ला रहा था और मैं उसे रोक सकता था मैंने उसे शांत करने की कोशिश की, लेकिन वह कभी बंद नहीं हुई। मैं एक छोटे से सवाल पूछ रहा था और उसकी चिल्ला शुरू हुई थी। इससे पहले कभी नहीं देखा लेनदेन समाप्त हो गया क्योंकि दर अच्छी थी निश्चित रूप से फिर से वापस आ गया। किसी को भी इस तरह से ग्राहक का इलाज नहीं करना चाहिए। उसका नाम तमिल है मैंने पहले ही उसे अपने बैंक ड्राफ्ट को अपनी कंपनी को देय दिया और वह कहीं 3434 चिल्ला रहा है। मुझे उसकी आवाज़ दर्ज करनी चाहिए थी मेरे पास उसके हस्ताक्षर और प्राप्ति की पुष्टि करने के लिए क्या हुआ है। अगर वह नहीं छोड़ी, तो मैं कभी भी फिर से नहीं जाऊँगा मुझे कभी एक मुद्रा विनिमय का इस्तेमाल नहीं हुआ है। जब मैं अमेरिका या यूरोप गया था, मुझे एटीएम से नकद मिला है (जो कि मैं सीख रहा हूं कि वह सर्वश्रेष्ठ नहीं हो)। मुझे पेरू की मुद्रा की आवश्यकता थी और कुछ शोध करने के बाद, मैं यह देखने के लिए कि वे उनके पास किसी भी स्टॉक में हैं और अगर वे शायद यह आदेश दे सके तो वे केल्फोनेक्स के लिए नीचे जा सकते हैं बाहर निकलते हैं कि उन्हें यह था और दर उचित थी और मैं अपने मूल्यवर्गों को चुनने में सक्षम था जो एक अतिरिक्त बोनस था क्योंकि मैं चिंतित था कि मैं केवल बड़े बिल प्राप्त कर पाएगा (इंटरनेट के अनुसार पेरू में बदलाव करने में उन्हें परेशानी होती है) मेरा लेनदेन शीघ्र और पेशेवर था अगली बार जब मैं यात्रा और मुद्रा की आवश्यकता होती है, तो मैं निश्चित रूप से वापस जाना होगा। मैं व्यापार पर टोरंटो में था और मुझे सीएडी में अमरीकी बदलाव के लिए एक त्वरित जगह की जरूरत थी। यह जगह वास्तव में अच्छी थी पेशेवरों: - कोई रेखा नहीं - मैं चला गया और तत्काल सेवा प्राप्त की - वास्तव में अच्छी विनिमय दर (1 अमरीकी डालर 1.105 सीएडी) - कोई कमीशन नहीं है, और केवल 3.50 फ्लैट फीस के अनुकूल कर्मचारी विपक्ष: - मुझे इस जगह के बारे में कोई शिकायत नहीं है । बैंक का उपयोग करने या हवाई अड्डे पर पैसा बदलने से ज्यादा बेहतर। Calforex मुद्रा विनिमय ओ, आपके ब्राउज़र में जावास्क्रिप्ट बंद है क्या आप जानते हैं कि जावास्क्रिप्ट निम्न वेब पेज को वाकई अच्छा बनाता है जब आप का बुरा दिन था, तो आपको बधाई दी। अकेले ही दुनिया को अपने सभी संकटों से बचा सकता है लेकिन आप कभी नहीं जानते होंगे कि अब इस बिंदु पर आप संभवत: जावास्क्रिप्ट अक्षम करने के अपने फैसले पर पुनर्विचार कर रहे हैं। यह स्वाभाविक है। कृपया अपने वेब ब्राउज़र से संबंधित अपने फोन पर सेटिंग्स मेनू पर जाएं, और जावास्क्रिप्ट फिर से सक्षम करें। एक बार जब आप करते हैं तो एक साथ बहुत मज़ा आता है हे, आपका स्थान बूढ़ा हो सकता है। भाषा चुनें Calforex मुद्रा विनिमय एक टिप लिखें Calforex मुद्रा विनिमय प्रमुखों इस समीक्षा व्याख्या करने के लिए मशीन अनुवाद का उपयोग कर रहे थे। कृपया हमें क्षमा करें यदि परिणाम सही से कम है। मुर्गी खेलने लगता है जैसे अनुवाद मशीन अभी ऑफ़लाइन है। उन्हें पुनर्जीवित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे बाद में पुन: प्रयास करें। उदाहरण: जीवन में कई बार ऐसा होता है जब भोजन बहुत कुशलता से तैयार किया जाता है और योजना बनाई जाती है कि यह प्रतिभा से कम नहीं है कल रात, मुझे उन भोजनों में से एक था - माही माही पकवान उत्कृष्ट तैयार था। गड़बड़ी, रसदार और ताज़ा मछली की गड़बड़ी के बिना। एक प्रकार का कीड़ा सॉस के शीशे का आवरण तीखा मिठास का एक संकेत लाया। मछली को मीठे रोटी चावल के एक टाइल पर रखा गया था। अकेले मछली और चावल का संयोजन हालांकि मरने के लिए था, क्योंकि केवल विशेषज्ञ शेफ प्राप्त कर सकते हैं, अतिरिक्त गार्निश को बोल्डर, सुंदर स्वाद भी प्रदान किया गया है। मसालेदार प्याज, मछलियों के ऊपर भी बेहतर स्वाद के अनुभव के लिए बने होते हैं, जबकि मछली के नीचे छिपे हुए हरी बीन्स ने ताज़ीता बढ़ा दी और प्रत्येक काटने को पूरा किया Yelp ऐप में केवल उपलब्ध है उन अंगूठे को येलप मोबाइल ऐप का उपयोग करके समीक्षा छोड़ने के लिए तैयार हों

No comments:

Post a Comment