Wednesday 27 December 2017

एडमिरल बाजार विदेशी मुद्रा शांति सेना


एडमिरल मार्केट (FxService) की समीक्षा साइट पर जाएं क्योंकि सत्य को चमकना है बस इस कहानी के पूरा होने के लिए: आपने दावा किया है कि मेरी ट्रेडिंग गतिविधि से, आपने देखा है कि मैं जोखिम संतुलन के रूप में नकारात्मक बैलेंस संरक्षण का उपयोग कर रहा हूं, आपकी चेतावनी को अनदेखा कर रहा हूं और आपने सिर्फ 100 यूरो के लिए खाते खोलकर अपवाद बनाया है और नहीं। 200 के लिए। खैर, एडमिरल बाजारों के प्रिय सर, आप जानते हैं कि आप सत्य नहीं बताते हैं: 1) आप ट्रेडिंग की गतिविधि के बारे में बात कर रहे हैं और निष्कर्ष निकालना, जैसे मैंने आपकी कंपनी के साथ दर्जनों लेनदेन किए हैं LOL यह मेरी पहली और केवल एक है जिसने एक नकारात्मक संतुलन बना दिया है इसलिए यह देखना असंभव है कि आपके ग्राहक को क्रूर इरादों और उससे भी अधिक असंभव है कि आपने उसे चेतावनी देने से पहले चेतावनी दी थी, मेरे ईमेल के बाद जिसमें मैंने पूछा कि क्या आप वास्तव में नकारात्मक संतुलन की सुरक्षा प्रदान करते हैं या नहीं, क्योंकि मुझे अपना पहला बुरा व्यापार, नकारात्मक बैलेंस के बाद मिला। यह अशिष्ट मैनेजर ने मुझसे 1.000 यूरो जमा करने के लिए कहा। (सत्य को स्वीकार करें क्योंकि मेरे पास स्क्रीनशॉट दिखा रहा है कि मेरे पास केवल 3 लेनदेन आपकी कंपनी के साथ हैं और सिर्फ एक खराब व्यापार) 2) दूसरा बड़ा झूठ यह था कि मैंने अपने एनबीपी को अपमानित करते हुए, बड़ी मात्रा में कारोबार किया। स्वयं ने कहा था कि मेरा जमा सिर्फ 100 यूरो था जो इसे एक अपवाद के रूप में पेश कर रहा था, जिसने आपने इतनी छोटी राशि को स्वीकार कर लिया है (लेकिन आपका बहुत क्रेडिट सिस्टम भुगतान स्वीकार कर लिया है, इसलिए यह मेरी गलती नहीं थी) तो जब आप मेरी ज़िन्दगी इतनी छोटी हो जाती हैं तो आप मेरे लिए भारी मात्रा में आरोप लगाते हैं। मेरे पहले बुरा व्यापार के बाद नकारात्मक संतुलन सिर्फ -200 यूरो था, हजारों या कुछ नहीं 3) कई दर्जन अन्य दलालों जो अपने ग्राहकों की हानि की गणना के बिना वास्तविक एनबीपी की पेशकश करते हैं, जो कि तुम्हारा से बड़ा बड़ा लाभ होता है आप कुछ गलत कर रहे हैं अगर आप अपने पहले नकारात्मक शेष राशि के बाद एनपीबी अबाउज के अपने ग्राहकों पर आरोप लगाते हैं, तो सिर्फ कुछ सैकड़ों यूरो के लिए, आपको अपने सहायकों को यह बताना चाहिए कि आप इसे बिल्कुल भी ऑफ़र न करें। यह एनबीपी नहीं है, यह घोटाला है 15 नवंबर 2018 - 1 स्टार मेरे पास मेरी पंजीकरण प्रक्रिया से सभी ईमेल हैं और आपके कर्मचारियों को बहुत हद तक कुछ समझाते हुए 2 से अधिक सप्ताह के लिए ज़रूरी है, जो कि बिल को एक थ्यून्डर दिखा रहा है और ग्रीक भाषा में हेल्पट्रिसमोस को लिखना ( सभी यूरोपीय भाषाओं) विद्युत है और कुछ और नहीं इस बात पर जोर न दें कि मैंने गलत बिल भेजा है या उन्हें सिर्फ कुछ दिनों की आवश्यकता है क्योंकि आप अंत में सामने आएंगे वे यह कह रहे थे कि वे इसे समझ नहीं पाए क्योंकि यह अंग्रेजी भाषा पर नहीं था (जबकि इसी दस्तावेज़ को हांगकांग पर अन्य दलालों के DOZENS या इंडोनेशिया से ज्यादा अलग-अलग भाषाओं में समझा जाता है। मुझे आपको देने में कोई समस्या नहीं है मेरा खाता संख्या देखने के लिए कि हर चीज सच है, और आपने अपने पहले खराब व्यापार के बाद भी शून्य को संतुलन देने से इनकार कर दिया, जो कि आपके सहायक की तरह -130 हजार यूरो नहीं कवर करने से इनकार कर रहे थे कि आप हर ग्राहक के लिए एनबीपी सुरक्षा की पेशकश करते हैं, लेकिन कुछ सौ यूरो के लिए भी नहीं, एक हजार यूरो जमा करने की मांग करते हुए मेरा एमटी 4 खाता संख्या: 11061214 12 सितंबर, 2018 - 1 स्टार बेहद खराब दलाल। ए) उन्हें कई ईमेल के 15 दिनों के बारे में पता था, दस्तावेजों। वे यह भी समझ सकते हैं कि कौन सा दस्तावेज़ शक्ति या इंटरनेट बिल है बी) वे 200 यूरो प्रारंभिक न्यूनतम जमा चाहते हैं, लेकिन उनकी व्यवस्था न्यूनतम भुगतान के रूप में 50 यूरो स्वीकार करती है। यदि आप उदाहरण के लिए 100 यूरो जमा करते हैं, क्योंकि आपने उद्घाटन के लिए न्यूनतम 200 को नोटिस नहीं किया था, वे पैसे स्वीकार करेंगे, लेकिन वे आपके खाते को तब तक रोकेंगे जब तक कि आप ज्यादा पैसा नहीं जोड़ते हैं c) उनके प्रतिनिधि आपको ग्राहक बनाने के लिए कुछ भी बताएंगे, उदाहरण के लिए कि वे नकारात्मक संतुलन की सुरक्षा प्रदान करते हैं (मेरे पास ईमेल है कि वे अपने ग्राहक039 के खाते को -130 हजार यूरो तक का बीमा करते हैं)। सच्चाई यह है कि यदि आपके पास केवल एक बुरा व्यापार है जो सिर्फ दो सौ यूरो के एक नकारात्मक संतुलन बना रहा है, तो वे आपको शून्य () में अपनी शेष राशि को पुनर्स्थापित करने के लिए एक हजार यूरो के नए जमा राशि के लिए पूछेंगे। घ) उनके पास बहुत कम निकासी विकल्प हैं बेशक ये सब समझने के लिए पर्याप्त हैं कि यह दलाल गंभीर नहीं है उनमें से कुछ भी विश्वास मत करो जोश डेविस ने जवाब दिया 20 सितंबर, 2018 नमस्ते, एडमिरल मार्केट्स के एक आधिकारिक प्रतिनिधि के रूप में, मैं सीधे आपके साथ इस मुद्दे को साफ़ करना चाहता हूं नीचे एक पारदर्शी प्रक्रिया और भाग ए के लिए एक स्पष्टीकरण है): 1) क्लाइंट ने वापसी का अनुरोध जमा कर दिया है (क्लाइंट केवल अपनी पहली वापसी अनुरोध प्रस्तुत करने के बाद ही दस्तावेजों का सत्यापन करेगा) 2) वित्त टीम ग्राहक को एक ईमेल भेजकर उसे अपलोड करने के लिए कह रही है दस्तावेज 3) दस्तावेजों को सत्यापित करने और वापसी की प्रक्रिया में लगभग 3-5 कार्यदिवस लगते हैं 4) अगर ग्राहक 5 कार्यदिवसों में दस्तावेज अपलोड नहीं करता है तो वापसी का अनुरोध रद्द माना जाता है और धन वापस ट्रेडिंग खाते में भेजा जाता है। 5) यदि क्लाइंट एक दस्तावेज भेजता है जो स्पष्ट या स्वीकार्य नहीं है, तो वित्त टीम दस्तावेज़ को अस्वीकार कर देगा और उसे फिर से स्पष्ट प्रतियां अपलोड करने के लिए कहेंगी। किसी भी मामले में इसमें 20 दिनों का समय लगेगा इसमें कई दिन लग सकते हैं, अगर ग्राहक ने अनुरोधित दस्तावेज़ों की सही और स्पष्ट प्रतियां प्रदान नहीं कीं। नीचे भाग के लिए उत्तर है बी): न्यूनतम जमा एडमिरल बाजार मूल्य निर्धारण रणनीति का मामला है। प्रतिस्पर्धी कीमतों के स्तर पर हमारी सेवाओं को विभिन्न क्षेत्रों में सुलभ बनाने के लिए हम कड़ी मेहनत करते हैं। नीचे भाग के लिए उत्तर है ग): हमारे नकारात्मक बैलेंस संरक्षण नीति ने काले हंस घटना के दौरान कई व्यापारियों को मदद की, हम इस कार्यक्रम में गर्व करते हैं और इसे सर्वश्रेष्ठ एफसीए अभ्यास का पालन करते हैं। हम अपने सभी ग्राहकों को बहुत महत्व देते हैं और एक प्रतिष्ठित ब्रोकर के रूप में आप निश्चित रूप से हमारे पर भरोसा कर सकते हैं। कृपया अपने खाते के विवरण प्रदान करें ताकि हम अधिक चर्चा कर सकें और अपनी समस्याओं को ठीक कर सकें। 2 दिसंबर 2018 को जोश डेविस ने उत्तर दिया नमस्कार, हमें आपको सूचित करने के लिए अफसोस है कि हम इस समय आपके नकारात्मक शेष राशि को क्षतिपूर्ति करने में असमर्थ होंगे। न्यूनतम जमा की आवश्यकता को पूरा न करने के बावजूद हमने अपना खाता खोलने का फैसला करते समय हमने पहले से ही हमारे नियमों और शर्तों को अपवाद बना दिया है हम अपने ग्राहकों को संतुष्ट करने का प्रयास करते हैं और इस लक्ष्य तक पहुंचने के लिए हमारी आवश्यकताओं को संशोधित कर सकते हैं। हालांकि, ऐसा लगता है कि आपने हमारे नकारात्मक बैलेंस सुरक्षा नीति के उद्देश्य को गलत समझा है। यह नीति एक सुरक्षा मैकेनिक के रूप में मौजूद है जिसे जोखिम प्रबंधन उपकरण के रूप में उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। आपका खाता इतिहास दिखाता है कि आप जोखिम की चेतावनी के बावजूद पॉलिसी को बाद के होने की उम्मीद की थी और बड़ी मात्रा में कारोबार किया था। हम अपने स्वयं के विवेक पर इस सेवा को वापस लेने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं, और दुर्भाग्यवश, यह अभी मामला है। एडमिरल मार्केट समीक्षा ईमानदार होने के लिए एडमिरल बाजार मेरी पहली पसंद नहीं था बड़ी संख्या में फैले हुए लोगों को देखने के बाद ही खाता खोला गया। और मैं पूरी तरह से सेवा के साथ हैरान था मुझे मिल गया। 1. निष्पादन के लिए स्टार - ecn खाते तेजी से हैं बहुत ही छोटा फैलाव, और मुझे शून्य समस्याएं थीं। 2. जमाकर्ताओं के लिए स्टार और वापस ले लिया - जमा सीसी के माध्यम से तत्काल है, इसमें कोई विस्तार नहीं जोड़ा गया है। मेरा सबसे बड़ा डर वापस लेने पर था, मेरे पास एक मध्यम आकार का खाता था, लेकिन मुझे वापस लेने पर शून्य समस्याएं थीं, सब कुछ तेज और चिकना था। 3.star - जब मैंने खाता खोला तो कोई भी मुझे अपने पैसे एएसएपी जमा करने के लिए दौड़ रहा था। मुझे अन्य दलालों के साथ खराब अनुभव था मैंने डेमो अकाउंट खोला और पल मैं ऑनलाइन था, ऑपरेटर मुझे पैसे जमा करने के लिए कहता है, जैसे कि कल अस्तित्व में नहीं है। मुझे पसंद नहीं है जब कोई मुझे दबाएं 4.स्टार समर्थन के लिए - आमतौर पर ब्रोकर कुछ ऑपरेटर को किराए पर लेते हैं, जिसका केवल काम कहने के लिए कृपया एक ईमेल लिखें और हम जवाब देंगे। एडमिरल बाजार में मुझे स्थानीय सहायता के साथ बहुत अच्छा अनुभव था। अगर ऑपरेटर मेरी समस्या को हल करने के लिए आवश्यक है तो वह भी घंटे के लिए लाइन पर होगा यह जानने के लिए वास्तव में बहुत अच्छा लगा कि स्थानीय ऑपरेटर वास्तव में जानता है कि मैं किसके लिए संबोधित कर रहा हूं, और विदेशी मुद्रा के मामले पर सभी संभावित मुद्दों को भी जानता है - 1 स्टार - एडमिरल मार्केट्स पाम खाते या प्रबंधित खातों का समर्थन नहीं करता है, उनके पास अपनी वेबसाइट पर एक मल्टी टर्मिनल प्लेटफ़ॉर्म है, जिसका कोई उद्देश्य नहीं है। उन लोगों के लिए जो खाते को प्रबंधित कर रहे हैं यह दुःस्वप्न है कल्पना कीजिए कि मैं एडमिरल बाजारों में 4 खातों का प्रबंधन कर रहा हूं, मुझे एक ही समय में 4 खुले मंच की आवश्यकता होगी। और भगवान केवल जानता है कि वे एक ही समय पर कैसे कांटा देंगे। सभी अप्रत्याशित रूप से अच्छा दलाल में टैग: एडमिरल मार्केट्स इंडोनेशिया की समीक्षा करता है, Boen 5 साल कुल 8 महीने इस ब्रोकर के साथ रहते हैं यह बहुत ही विदेशी मुद्रा ब्रोकर की सिफारिश की है, प्रसार अच्छा है, वापसी तेजी से पर्याप्त है लेकिन वापसी की लागत सस्ता नहीं है पूरी तरह से यह विदेशी मुद्रा ब्रोकर की उच्च गुणवत्ता है। टैग: एडमिरल मार्केट्स की समीक्षा 1 कुल 1 वर्ष इस ब्रोकर के साथ रहते हैं यह मेरी सबसे अच्छी सेवा है जिसे मैंने कभी देखा है। आप लोग सर्वश्रेष्ठ हों। बढ़ा चल। टैग: एडमिरल मार्केट्स की समीक्षा 3 महीने कुल - इस ब्रोकर के साथ टैग्स: एडमिरल मार्केट्स समीक्षा ब्रोकरों द्वारा देश WHOS ऑनलाइन वर्तमान में 38 अतिथियों ऑनलाइन हैं प्रतिलिपि 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment