Wednesday 15 November 2017

पचास की calforex समीक्षा


Calforex मुद्रा विनिमय व्यक्तिगत जानकारी मैं रिसेप्शन मैं इस व्यवसाय में मिला के साथ प्रभावित नहीं था मैं कुछ अमरीकी डालर का विनिमय करना चाहता था दीवार पर फंसे एक नोटिस ने कहा कि यदि 3,000 से ज्यादा सीएडी शामिल थे तो व्यक्तिगत डेटा की आपूर्ति की जानी थी। मेरी निजी जानकारी को चारों ओर फैलाना नहीं चाहते, मैंने पूछा कि कितने अमरीकी डालर मुझे 3000 सीएडी की सीमा में रखेगा? इसके बाद, मुझे बताया गया कि मुझे अपना डेटा प्रदान करना होगा चाहे कोई भी बात न हो मैंने कहा: अगर मैं 5 डॉलर की राशि का आदान प्रदान करता हूं तो उद्धरण एक उद्धरण था। मुझे यह रवैया पसंद नहीं था और कहीं और चला गया। मर्चेंट उत्तर 27 मार्च, 2018 आपकी चिंताओं का जवाब देने में देरी से पहले मैं माफी चाहता हूं ग्राहक सेवा कालबोरॉक्स में सर्वोपरि है और हम हर समय विनम्र और पेशेवर होने का प्रयास करते हैं। शाखा पर्यवेक्षक के रूप में, मैं क्लायंट पहचान के संबंध में कैलफ़ेन्क्स में अपनी नीतियों और प्रक्रियाओं की जानकारी नहीं देने के लिए अपने कर्मचारियों की ओर से माफी की पेशकश कर सकता हूं कैलफोर्नक्स कड़ाई से संघीय कानून का पालन करता है और FINTRAC, कैनेडाक्वास फाइनेंशियल इंटेलिजेंस यूनिट द्वारा लागू दिशानिर्देशों का पालन करता है। पोस्ट किए गए संकेत के रूप में इंगित करता है, 3 9 3 या उससे अधिक लेनदेन करने वाले व्यक्ति की पहचान सत्यापित करने के लिए, कैलफोर्नक्स कानून के अनुसार आवश्यक है। इस कानून के अनुपालन में, काफ़्फ़ार्फ़ लेनदेन की राशि के लिए कोई सुझाव नहीं दे सकता है जो कि एक व्यक्ति को क्लाइंट पहचान थ्रेशोल्ड से बचने की अनुमति देगा। हमारे स्टाफ को संघीय कानून और कंपनी की नीति दोनों का पालन करने के लिए प्रशिक्षित किया गया है लेकिन हमारे ग्राहक सेवा अनुभव पर हमारी निष्ठा का कोई नकारात्मक प्रभाव नहीं होना चाहिए। 5 फरवरी, 2018 आसान ब्रीजी ट्रैवल मैं अमेरिकी डॉलर की खरीद के लिए राइड्यू सेंटर में स्थित केलोर्फक्स में गया था। मैं अपने बैंक और कुछ अन्य स्थानों पर गया था कि यह देखने के लिए कि दरें क्या थीं, और ईमानदार कैलफ़ेरॉक्स ने सबसे अच्छे दरों की पेशकश की, यह एकमात्र ऐसा स्थान था जो उचित मूल्य प्रदान करता था, मुझे विभिन्न प्रकार के संप्रदाय को चुनने की इजाजत दी, और यहां तक ​​कि पेशकश भी की जब मैं विदेशों में यात्रा कर रहा था तब से बिलों की स्थिति के लिए महान सलाह मैं इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं सोचा था, लेकिन मुझे खुशी है कि कर्मचारियों ने वहां किया था। हर कोई बहुत दयालु था, और सभी बहुत मददगार थे, वे चारों ओर बिल स्विच कर रहे थे और उस व्यक्ति की सहायता कर रहे थे जो मुझे सही बिल प्राप्त करने में काम कर रहे थे, यह हमेशा ऐसा नहीं होता, लेकिन मुझे यह बहुत खुशी है कि अभी भी इस तरह के लोग मौजूद हैं। मैं लगभग भूल गया था बैंकों और अन्य स्थानों के साथ पागल पागल थे, यह कहीं भी 20-70 अंतर के बीच था किसी भी व्यक्ति को सलाह देने का एक टुकड़ा जितना मैं करता हूं, वहां जाकर इन लोगों को वास्तव में पता है कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं, वे आपको एक नंबर की तरह व्यवहार नहीं करते हैं, वे आप को वास्तव में इंसान की तरह व्यवहार करते हैं। आपको कैलफ़ेन्क्स ज्यादा प्यार का धन्यवाद :-) एक्सचेंज रेट बैंकों से बेहतर है और केवल सीएडी 3.50 प्रति लेनदेन प्रभारित है, राशि पर कोई सीमा नहीं है। सरल, आसान और तेज़ सेवा वैंकूवर में जब मैंने फॉरेक्स स्थानों के लिए गोल किया तो मुझे यह स्थान मिला रिचमंड। इससे पहले, मैंने सीमा पार से पहले मेरी ड्यूटी फ्री अधिकार पर अपना विनिमय हमेशा किया था - सिर्फ इसलिए कि यह सब मुझे कनाडा की पूर्व यात्राओं से पता था। पिछली बार, विनिमय दर जानने के लिए, अमरीकी डालर के लिए बेहद अनुकूल था, मैंने ड्यूटी फ्री मुद्रा एक्सचेंज को छोड़ दिया था जो अविश्वसनीय रूप से बंद हो गया था। जा रही दर 1.28 के आसपास थी और मुझे फीस के बाद 1.14 प्राप्त हुए। अगले दिन डाउनटाउन वैंकूवर में गाड़ी चलाते समय, मुझे एक यादृच्छिक जगह मिली (अब मुझे लगता है कि मैं उस स्थान को याद करता हूं) जहां विनिमय दर अविश्वसनीय अनुकूल थी। मुझे दर याद है, लेकिन मुझे बहुत अच्छा लगा। इस बार, मैंने सोचा था कि मैं 34 साल पहले 34 में प्रीपेयर और एक फॉरएक्स स्थान को देखा। Google समीक्षा ने यह जगह 4.5 5 सितारों को दिया था। सबसे पहले क्या - यह Google से इतना स्पष्ट नहीं था कि यह स्थान एक मॉल (रिचमंड सेंटर) के अंदर था। इसलिए मेरे जीपीएस ने इसे खोजने में एक कठिन समय दिया था। जब मुझे आखिरकार मिला, यह काफी सरल था, लेकिन मुझे अभी भी थोड़ा सा महसूस हो रहा था। शायद यह इसलिए क्योंकि विनिमय दर में 1.28 की तुलना में सुंदर 1.28 की तुलना में कुछ महीने पहले हमने अनुभव किया है, लेकिन यह भी अतिरिक्त 3.50 फ्लैट शुल्क लगाता है। सभी के बाद कहा और किया, मेरी दर 1.17 रही। मैं बहुत ज्यादा शिकायत कर सकता हूं, क्योंकि मुझे इसकी जरूरत है, लेकिन मैं गोगलिंग की जगह येलप्ड करना चाहता हूं। अंत में - एक अधिक सुविधाजनक जगह ढूंढिए, लेकिन अगर आपको रिचमंड केंद्र जाना है, तो यह सुपर सुविधाजनक है मैं रिचमंड में था, लेकिन मॉल में जाने की कोशिश नहीं कर रहा था। अपने स्थानीय बैंक की दूसरी यात्रा को बचाने के लिए मॉल में यह विकल्प अच्छा लगा। यहां बैंक ड्राफ्ट काफी उचित है, सिर्फ 3.50 स्वच्छ, विशाल amp 3 विकेट खुले। अजीब कैसे इन मुद्रा घरों में सुरक्षा के लिए उच्च ग्लास लगते हैं, लेकिन कौन बैंक के बजाय विदेशी मुद्रा को लूटने जा रहा है --- एक मॉल के अंदर उपयोगी है, उनके सामने सभी रूपांतरण दर दिखाने के लिए उनके सामने एक डिजिटल डिस्प्ले है । Calforex मुद्रा विनिमय - रिचमंड मैं वैंकूवर में रिक्त स्थानों के लिए Googled जब मैं इस जगह पाया रिचमंड। इससे पहले, मैंने सीमा पार से पहले मेरी ड्यूटी फ्री अधिकार पर अपना विनिमय हमेशा किया था - सिर्फ इसलिए कि यह सब मुझे कनाडा की पूर्व यात्राओं से पता था। पिछली बार, विनिमय दर जानने के लिए, अमरीकी डालर के लिए बेहद अनुकूल था, मैंने ड्यूटी फ्री मुद्रा एक्सचेंज को छोड़ दिया था जो अविश्वसनीय रूप से बंद हो गया था। जा रही दर 1.28 के आसपास थी और मुझे फीस के बाद 1.14 प्राप्त हुए। अगले दिन डाउनटाउन वैंकूवर में गाड़ी चलाते समय, मुझे एक यादृच्छिक जगह मिली (अब मुझे लगता है कि मैं उस स्थान को याद करता हूं) जहां विनिमय दर अविश्वसनीय अनुकूल थी। मुझे दर याद है, लेकिन मुझे बहुत अच्छा लगा। इस बार, मैंने सोचा था कि मैं 34 साल पहले 34 में प्रीपेयर और एक फॉरएक्स स्थान को देखा। Google समीक्षा ने यह जगह 4.5 5 सितारों को दिया था। सबसे पहले क्या - यह Google से इतना स्पष्ट नहीं था कि यह स्थान एक मॉल (रिचमंड सेंटर) के अंदर था। इसलिए मेरे जीपीएस ने इसे खोजने में एक कठिन समय दिया था। जब मुझे आखिरकार मिला, यह काफी सरल था, लेकिन मुझे अभी भी थोड़ा सा महसूस हो रहा था। शायद यह इसलिए क्योंकि विनिमय दर में 1.28 की तुलना में सुंदर 1.28 की तुलना में कुछ महीने पहले हमने अनुभव किया है, लेकिन यह भी अतिरिक्त 3.50 फ्लैट शुल्क लगाता है। सभी के बाद कहा और किया, मेरी दर 1.17 रही। मैं बहुत ज्यादा शिकायत कर सकता हूं, क्योंकि मुझे इसकी जरूरत है, लेकिन मैं गोगलिंग की जगह येलप्ड करना चाहता हूं। अंत में - एक अधिक सुविधाजनक जगह ढूंढिए, लेकिन अगर आपको रिचमंड केंद्र जाना है, तो यह सुपर सुविधाजनक है मैं रिचमंड में था, लेकिन मॉल में जाने की कोशिश नहीं कर रहा था। क्या यह समीक्षा ठीक है, मॉल में इस विकल्प का आनंद लेने के लिए, अपने स्थानीय बैंक की दूसरी यात्रा को बचाने के लिए। यहां बैंक ड्राफ्ट काफी उचित है, सिर्फ 3.50 स्वच्छ, विशाल amp 3 विकेट खुले। अजीब कैसे इन मुद्रा घरों में सुरक्षा के लिए उच्च ग्लास लगते हैं, लेकिन कौन बैंक के बजाय विदेशी मुद्रा को लूटने जा रहा है --- एक मॉल के अंदर उपयोगी है, उनके सामने सभी रूपांतरण दर दिखाने के लिए उनके सामने एक डिजिटल डिस्प्ले है । क्या ये समीक्षा नरक थी व्यापार की विशेषताओं से 12 खुदरा शाखा स्थानों के साथ, कैलफ़ेरॉक्स सबसे तेजी से, सबसे विश्वसनीय और आर्थिक रूप से मुद्रा विनिमय लेनदेन करने के लिए कनाडा के सभी भागों में स्थानीय कंपनियों और व्यक्तियों को सहायता करता है हम 100 से अधिक मुद्राओं का आदान-प्रदान करते हैं, बैंक ड्राफ्ट, तारों, यात्रियों की जांच और बेचते हैं, कॉर्पोरेट सेवाओं की पेशकश करते हैं। भुगतान की स्वीकृत विधियां: 1 9 83 में स्थापित कैश, कैनेडियन डेबिट, बैंक ड्राफ्ट, और तार। कैलगरी फॉरेन एक्सचेंज ने अपने कार्यालय के दरवाजे 407- दूसरे स्ट्रीट एस. डब्ल्यू. में खोले। कैलगरी, अलबर्टा। जैसा कि विदेशी मुद्रा व्यापार बढ़ता है, कैलगरी विदेशी मुद्रा व्यापार ने देश के खुदरा व्यापार में विस्तार शुरू किया। अप्रैल 1993 में, कैलगरी फॉरेन एक्सचेंज ने बढ़ते कंपनी द्वारा उठाए गए राष्ट्रीय क्षेत्र पर जोर देने के लिए मुद्राओं अंतर्राष्ट्रीय के नाम से परिचालित करना शुरू कर दिया था। सन् 2000 में, हम एक पुनर्जन्म कॉर्पोरेट पहचान के साथ व्यापार करने की नई शताब्दी में प्रवेश करना चाहते थे। इसलिए, हमने अपना नाम कैल्गरी फॉरेन एक्सचेंज का एक संक्षिप्त नाम, CALFOREX में बदल दिया। यह समकालीन, अद्वितीय, और आकर्षक है आज, हम ब्रिटिश कोलंबिया, अल्बर्टा, मैनिटोबा, ओन्टेरियो और क्यूबेक में 12 खुदरा और कॉर्पोरेट स्थानों का संचालन करते हैं। हम प्रतिस्पर्धी विदेशी मुद्रा सेवाओं और गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ ग्राहकों को प्रदान करने में गर्व करते हैं। हमारा भविष्य और सफलता समानता, ईमानदारी और एक उच्च प्रशिक्षित जानकार टीम पर निर्भर करती है जो सामान्य लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए समुदाय के साथ मिलकर काम करती है।

No comments:

Post a Comment